Blog

क्यों स्टेंडर ईज़ी फोल्ड-एन-गो रोलेटर के लिए जाना चाहिए?

सवाल अक्सर पूछा जाता है – जब बाजार में सस्ते विकल्प हैं, तो एक स्टेंडर ईज़ी फोल्ड-एन-गो रोलेटर के लिए अधिक भुगतान क्यों करें। ईज़ी फोल्ड-एन-गो रोलटर विजेता होने के 5 कारण हैं:

EZ Fold-N-Go Rollator

1. सुरक्षा – पहली चीज जो हम वॉकर / रोलेटर में देखते हैं, वह यह है कि उपयोगकर्ता सुरक्षित होना चाहिए। सस्ते उपकरणों में, कुछ महीनों के भीतर 30% से अधिक ब्रेक फेल होने की संभावना है। जबकि यह फिल्मों में अच्छा लगता है, हम नहीं चाहते हैं कि ब्रेक वास्तविक जीवन में हमें तोड़ दे। विमान ग्रेड एल्यूमीनियम से बना, यह हल्का, मजबूत और दुर्घटना-सबूत है!
2. कॉम्पैक्टनेस – जबकि आम रोलेटर चौड़ाई में मोड़ते हैं, स्टेंडर ईज़ी फोल्ड-एन-गो रोलेटर लंबाई और चौड़ाई दोनों में मुड़ता है | जिसका अर्थ है कि मॉल या पार्क की यात्रा के दौरान कार या दोपहिया वाहन में स्टोर करना आसान है । यह भी एयरलाइनों में केबिन सामान के रूप में रखा जा सकता है, जिसका मतलब है कि आपको हवाई जहाज से बाहर ले जाने के लिए किसी का इंतजार करने की जरूरत नहीं है !
3. हल्का वजन – बाजार में अन्य लोकप्रिय रोलेटर की तुलना में स्टेंडर ईज़ी फोल्ड-एन-गो रोलेटर 20% हल्का है, जो स्वतंत्र रूप से संभालना आसान है।
4. सुविधा – रोलटर को केवल एक हाथ से संभाला जा सकता है, इसलिए आप इसे दूर रखते हुए अपनी बातचीत जारी रख सकते हैं। इसमें आपके आवश्यक सामानों को स्टोर करने के लिए आसान पाउच और एक टोकरी भी है, और हाँ – यहां तक ​​कि किराने की खरीदारी भी इसमें रखी जा सकती है!
5. सौंदर्य – रोलेटर का उपयोग आपकी शैली को पूरक करना चाहिए, न कि इसे रोकना। इसलिए, रोलेटर विभिन्न रंगों में आता है। कृपया जाएँ आज एक स्टाइल स्टेटमेंट बनायें!

Related Posts